44.7 KW (60 एचपी) प्लस के महिंद्रा ट्रैक्टर

यदि आप भारत में 44.7 kW (60 एचपी) से अधिक के ट्रैक्टरों की खोज कर रहे हैं , तो महिंद्रा ट्रैक्टर्स के पास इस श्रेणी में आपको देने के लिए दो सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास ट्रैक्टर हैं। उपरोक्त दोनों 44.7 kW (60 एचपी) ट्रैक्टर रेडिएटर्स के साथ आते हैं, जो एक कुशल शीतलन प्रणाली और लंबे समय तक नॉन-स्टॉप काम के घंटों के लिए चोकिंग, बड़े एयर क्लीनर को कम करते हैं। वे आपको चुनने के लिए 30 उपलब्ध गति प्रदान करते हैं। यह आपको संचालन और उत्पादकता के समय पर पूर्ण नियंत्रण करने में सक्षम बनाता है। उनके पास शक्तिशाली इंजन भी हैं जो अधिकतम पीटीओ पावर प्रदान करते हैं, जो चिपचिपा तेल की स्थिति के लिए आदर्श है और कठिन परिस्थितियों में उपकरणों का प्रबंधन करता है।

दर्जन भर और कटाई अनुप्रयोगों के लिए, उनके आगे-रिवर्स शटल शिफ्ट लीवर त्वरित रिवर्स सुनिश्चित करता है। मल्चर और पावर हैरो अनुप्रयोगों के लिए, उनकी 3 गति पीटीओ बहुत उपयोगी है। इसके अतिरिक्त, उनके बड़े आकार के चंगुल लंबे जीवन और कम फिसलन सुनिश्चित करते हैं।

महिंद्रा ट्रैक्टर्स के 44.7 kW (60 HP) ट्रैक्टर्स के बाद के संस्करण दो हैं ।

महिंद्रा नोवो 755 DI

इस ट्रैक्टर में 4-वे एडजस्टेबल डीलक्स सीट है, जो आपको कीचड़ के छींटे से बचाने के लिए एक फ्रंट मडगार्ड, 2,600 किलोग्राम की लिफ्ट क्षमता के साथ सटीक हाइड्रॉलिक्स, एक दोहरी डायाफ्राम प्रकार क्लच और बढ़ाया आराम और सुरक्षा के लिए सुरक्षा पर रोल है।

महिंद्रा नोवो 655 DI

इस ट्रैक्टर में पूर्वोक्त ट्रैक्टर के लगभग सभी समान विशेषताएं हैं। हालांकि, इसकी लिफ्ट क्षमता 2,200 किलोग्राम और एक दोहरी सूखी प्रकार क्लच है। इसमें डुअल-एक्टिंग पावर स्टीयरिंग और ऑयल डुबोया हुआ मल्टी-डिस्क ब्रेक भी हैं, जो कि उपरोक्त ट्रैक्टर में भी उपलब्ध हैं।

ये दोनों महिंद्रा ट्रैक्टर्स नए मेटैलिक डिकल्स और मैटेलिक रेड कलर बॉडीज, तकनीकी रूप से बेहतर इंजन और डिजीजेंस भी पेश करते हैं, जो आपको अपने स्मार्ट-फोन 24 x 7 के माध्यम से अपने ट्रैक्टर से जुड़े रहने की अनुमति देता है। इनका उच्च पंप प्रवाह तेजी से काम पूरा करने और उच्च सुनिश्चित करता है लिफ्ट क्षमताएं सभी प्रकार के भारी उपकरणों के लिए उपयुक्त हैं।